वीडियो में ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव बहुत ही मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रहे हैं।

शिखर धवन के नेतृत्व में टीम इंडिया ने श्रीलंका को तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में 3 विकेट से शिकस्त दे दी और 2-0 से सीरीज पर बढ़त बना ली। मेजबान टीम ने भारत को जीत के लिए 276 रनों का टारगेट दिया था, जिसे टीम ने 5 गेंदे शेष रहते हुए हासिल कर लिया। हालांकि, एक समय में भारत ने 160 रनों पर 6 विकेट खो दिए थे, लेकिन सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को यह जीत दिलाई। चाहर और सूर्यकुमार ने अपनी पहली वनडे हाफ सेंचुरी लगाई।

भारतीय टीम ने इस जीत का जश्न जमकर मनाया, जिसकी वीडियो सूर्यकुमार यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इसमें भारतीय खिलाड़ी गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेयर्स गैंगस्‍टर फिल्‍म का मशहूर गाना ‘न जाने कोई कैसी है ये जिंदगानी …’ गा रहे हैं। वीडियो में ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव बहुत ही मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रहे हैं।

श्रीलंका ने दूसरे वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन जड़े। 276 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को खास अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी। पृथ्वी शॉ के रूप में भारत ने अपना पहला विकेट 28 रन पर गंवा दिया था, जबकि 39 के स्कोर पर ईशान किशन आउट हो गए थे। इसके बाद शिखर धवन 29 रन बनाकर आउट हो गए।

फिर मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला, लेकिन 37 रन बनाकर मनीष आउट हो गए। वहीं, चार गेंदों बाद हार्दिक पांड्या बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वहां से क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार यादव ने 6 विकेट के लिए 44 रन की साझेदारी की। एक समय पर भारत का स्कोर 7 विकेट पर 193 हो गया था और ऐसा लग रहा था श्रीलंका आसानी से जीत जाएगी। मगर दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई और टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। चाहर ने 82 गेंदों पर 69* रनों की नाबाद शानदार पारी खेली, जबकि भुवि 28 गेंदों का सामना करते हुए ने 19 रन जड़े।

Leave a comment