सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 बेहद निराशाजनक रहा।

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 बेहद निराशाजनक रहा। वॉर्नर की खराब फॉर्म के चलते उन्हें टूर्नामेंट के पहले चरण में कप्तानी से हटा दिया गया था, जबकि दूसरे हाफ में कंगारू बल्लेबाज को कई मुकाबलों में खेलने का मौका भी नहीं मिला। ऐसे में वॉर्नर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश लिखा, जिसके बाद यह संकेत सामने आ रहे हैं कि शायद वे एसआरएच का साथ छोड़ रहे हैं।

34 साल के कंगारू बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए शुक्रिया। सभी फैंस को दिल से शुक्रिया, जो हमेशा टीम को अच्छा करने और 100 प्रतिशत देने के लिए प्रेरित करते हैं। आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वह कम है।”

वॉर्नर ने पोस्ट में आगे लिखा, “यह एक शानदार सफर रहा। मैं और मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे। आखिरी बार फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं।” बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में डेविड वॉर्नर ने मात्र 2 मुकाबले खेले। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध अपना अंतिम मुकाबला खेला था, जिसमें वॉर्नर को टीम में जगह नहीं मिली।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कुल 8 मुकाबले खेले, जिसमें 24.37 के औसत और 107.73 के स्ट्राइक रेट से मात्र 195 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए मेगा नीलामी होगी और साथ ही दो और नई टीम्स जुड़ेंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वॉर्नर को खरीदने के लिए कौन सी टीम्स बोली लगाती हैं।

Leave a comment