36 साल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में वॉर्नर का बल्ला शांत रहा है, जिसके चलते उन्हें पहले SRH की कप्तानी से हटा दिया गया और उसके बाद कंगारू बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं दी जा रही है। इतना ही नहीं वॉर्नर को अब टीम के डगआउट में भी शामिल नहीं किया जा रहा है और ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट मैसेज साझा किया है।

36 साल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा, “यह मायने नहीं रखता है कि कौन आपके चेहरे पर असली है, बल्कि यह मायने रखता है कि कौन आपके पीठ के पीछे असली रहता है।” साथ ही उन्होंने एक छोटी ही वीडियो भी पोस्ट की, जिसमें वे टीवी के जरिए सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हौसला बढ़ाते दिखाई दिए।

गुरुवार को आईपीएल 2021 का 44वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था, जिसमें डेविड वॉर्नर को टीम में शामिल नहीं किया गया था। इतना ही नहीं वे टीम के डगआउट में भी नहीं थे। उन्होंने होटल में अपने रूम में सीएसके और एसआरएच का मैच देखा था और वहां से ही अपनी टीम को चीयर किया था।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक आईपीएल 2021 में 8 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने मात्र 107.73 के स्ट्राइक रेट से 195 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड वॉर्नर ने दो अर्धशतकीय पारियां खेलीं हैं।

Leave a comment