ऐसे में वॉर्नर की अनुपस्थिति को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने बयान दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग का 40वां मुकाबला सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। इस मैच में SRH के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया, जबकि वे मैच के दौरान मैदान पर भी नहीं दिखाई दिए थे। ऐसे में वॉर्नर की अनुपस्थिति को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने बयान दिया।

58 साल के SRH के हेड कोच ने मुकाबले के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “हम फाइनल में नहीं पहुंच सकते तो इसी वजह से एक फैसला लिया कि हम चाहते हैं हमारे सभी युवा खिलाड़ी अनुभव हासिल करें। यह अनुभव ना सिर्फ मैच का बल्कि मैदान पर समय बिताने का भी और यह सभी मैच खेलने के लिए मैदान पर भी कदम रखें।”

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मैदान पर कदम भी नहीं रखा है रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भी उनको मौका नहीं मिल पाया है। इसी वजह से हम यह चाहते थे कि उनको मौका दिया जाए मैदान पर जाएं और मैच खेलने का अनुभव हासिल करें। ऐसा हो सकता है कि यह चीज अगले कुछ मुकाबलों तक जारी रहे। हमें एक या दो दिन में बैठकर इस एक टीम चुननी है, जिसमें 18 खिलाड़ियों को शामिल किया जाए।”

वहीं, एक फैन ने डेविड वॉर्नर से इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए कहा, “मुझे रोना आ रहा है, लेकिन आप आराम करो और बाद में एक जबरदस्त वापसी करना।” फैन द्वारा ऐसा सपोर्ट देखकर वॉर्नर ने भी जवाब देते हुए कहा, “दुर्भाग्य से ऐसा अब दोबारा नहीं होगा, लेकिन आप सपोर्ट करते रहिए।” बताते चलें कि 34 साल के कंगारू बल्लेबाज को आईपीएल 2021 के पहले हाफ में टीम के खराब प्रदर्शन के चलते कप्तानी से हटा दिया गया था। अब दूसरे चरण में उनकी खराब फॉर्म के कारण उन्हें ड्रॉप करने का फैसला लिया गया।

Leave a comment