ricky ponting
'उनमें साइमंड्स की झलक दिखती है' पोंटिंग का दावा 'ये खिलाड़ी कंगारुओं को जीता सकता है T20 WC'

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि स्टार ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim David) को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए मेजबान टीम में जगह मिलनी चाहिए. पोंटिंग के मुताबिक, डेविड कंगारू टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

सिंगापुर में जन्मे क्रिकेटर, टिम डेविड इस साल टी20 प्रारूप में 1002 रन के साथ तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. पॉवरहिटर ने 183.51 के स्ट्राइक रेट से स्कोर किया है. इस बीच इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में उनका स्ट्राइक रेट 200 से ऊपर रहा.

पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हवाले से कहा , “अगर मैं एक चयनकर्ता होता, तो मुझे अपनी टीम में ऐसा कोई व्यक्ति होना पसंद होता. वह एक मैच विजेता है. वह उस तरह का खिलाड़ी है, जो वास्तव में आपको विश्व कप जीत सकता है.”

पोंटिंग ने दावा किया कि उन्हें डेविड में ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स की एक झलक दिखाई देती है. पोंटिंग ने कहा, “वह वास्तव में मुझे 2003 (एकदिवसीय) विश्व कप में एंड्रयू साइमंड्स की याद दिलाता है. आप जानते हैं कि यदि आप उन्हें अंदर लाते हैं और उन्हें मौका देते हैं कि वे आपके लिए एक टूर्नामेंट जीतने का मौका हैं.”

यह भी पढ़ें – सुनील गावस्कर का दावा, ’20 मिनट में लौटा सकता हूं विराट कोहली की फॉर्म’

Q. रिकी पोंटिंग के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कितने शतक हैं?

A. 71

Leave a comment

Cancel reply