kohli gavaskar crictoday
सुनील गावस्कर का दावा, '20 मिनट में लौटा सकता हूं विराट कोहली की फॉर्म'

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने धाकड़ बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. लिटिल मास्टर का कहना है कि अगर उन्हें 20 मिनट का समय मिलता है तो वे उनकी मदद कर सकते हैं.

बता दें कि कोहली इंग्लैंड दौरे पर भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे, जहां वे एजबेस्टन टेस्ट और सीमित ओवरों की सीरीज में बड़ी पारियां खेलने में कामयाब नहीं हो पाए.

73 साल के सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा, “अगर मेरे पास उसके साथ लगभग 20 मिनट होते, तो मैं उसे बता पाता कि उसे क्या करना पड़ सकता है. यह उसकी मदद कर सकता है. मैं यह नहीं कह रहा कि इससे उसे मदद मिलेगी, लेकिन यह विशेष रूप से उस ऑफ स्टंप लाइन के संबंध में (मददगार) हो सकता है.”

उन्होंने आगे कहा, “एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते उस लाइन से परेशान हुई है और कुछ चीजें हैं, जो आप कोशिश करते हैं, अगर मुझे उसके साथ 20 मिनट मिलते हैं, तो मैं उसे बता सकता हूं.”

दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज मौजूदा समय में अपने सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. उन्होंने पिछले ढाई सालों से एक भी शतक नहीं बनाया है. उन्होंने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था.

गौरतलब है कि 33 साल के खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक का इंतज़ार है. अब सवाल यह है कि वे अपना अगला शतक कब बनाएंगे.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को फॉर्म में वापस लौटने के लिए खुद से लड़ना होगा’ भारतीय कप्तान का बयान

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक किस के खिलाफ बनाया था?

A. बांग्लादेश के

Leave a comment

Cancel reply