मैच फिक्सिंग
एशिया कप से पहले गांगुली ने कोहली की खराब फॉर्म को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच हाल ही में हुए विवाद पर अपनी राय रखी है। अफरीदी ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा इसे बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।

44 साल के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत करते हुए इस मामले पर कहा कि बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच में कम्यूनिकेशन क्लियर होना चाहिए। शाहिद अफरीदी ने कहा, “इसे और भी बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। मेरा हमेशा से यही मानना है कि क्रिकेट बोर्ड का रोल बहुत महत्वपूर्ण होता है, बोर्ड एक पिता की भूमिका निभाता है।”

दाएं हाथ के पूर्व वल्लेबाज ने आगे कहा, “बोर्ड की सेलेक्शन कमेटी को चाहिए कि वह किसी भी चीज के बारे में उस खिलाड़ी को साफ-साफ बताएं कि यह हमारा प्लान है और यह टीम के लिए बेहतर होगा और आपकी इसको लेकर क्या राय है? अगर आप मीडिया के माध्यम से इसे बताएंगे तो फिर दिक्कतें पैदा होंगी। खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच काफी अच्छा तालमेल होना चाहिए।”

आपको मालूम हो तो विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के उस बयान को खारिज किया था, जिसमें दादा ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए बात की थी। कोहली ने बयान देते हुए कहा था कि उनसे इस मामले पर ऐसी कोई बात नहीं कही गई थी।

Leave a comment

Cancel reply