rayudu crictoday
विश्व कप 2019 की टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले रायडू, 'उस बुरे दौर में सिर्फ CSK ने मेरा साथ दिया'

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में जगह नहीं मिलने पर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि यह काफी निराशाजनक रहा और इस दौर में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी काफी मदद की.

अंबाती रायडू ने समाचार एजेंसी पीटीआई (PTI) से बातचीत के दौरान कहा, “2019 विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक रहा. मेरी वापसी चेन्नई सुपर किंग्स को समर्पित थी और उन्होंने, जिस तरह से उस दौर में मेरी मदद की, मैं उनका शुक्रगुजार रहूंगा.”

यह भी पढ़ें | रवि शास्त्री बोले, ‘रायडू को विश्व कप 2019 की टीम में जगह नहीं देना सबसे बड़ी गलती थी’

बता दें कि विश्व कप 2019 में पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायडू के स्थान पर ऑलराउंडर विजय शंकर को ‘थ्री डी’ वाला खिलाड़ी बताकर टीम इंडिया में शामिल किया था. विश्व कप में भारतीय टीम को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा था, क्योंकि नीली जर्सी वाली टीम को इस क्रम के लिए अपने सबसे बेहतरीन बल्लेबाज की कमी लगातार खली और भारत को इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार के बाद बाहर होना पड़ा था. उस दौरान रायडू वनडे में टीम इंडिया के लिए चौथे क्रम पर सबसे अच्छा औसत रखने वाले बल्लेबाज थे.

वहीं, दूसरी तरफ विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से रायडू काफी नाराज़ थे, जिसकी वजह से उन्होंने अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया था. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका हाथ पकड़ा और अपनी टीम का हिस्सा बना लिया.

Leave a comment

Cancel reply