dinesh karthik

भारतीय (India) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि एक सीनियर खिलाड़ी के लिए इस तरह से वापसी करना कभी आसान नहीं होता है.

43 साल के आशीष नेहरा ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, “एक सीनियर खिलाड़ी के लिए इस तरह की वापसी करना कभी आसान नहीं होता. उन्होंने सीरीज में अच्छी शुरुआत की, लेकिन वह एक बड़ी पारी की तलाश में थे. उन्हें नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए देखना और अर्धशतक बनाना शानदार था.”

उन्होंने आगे कहा, “आप एक अनुभवी खिलाड़ी से यही उम्मीद करते हैं. उन्हें एक फिनिशर के रूप में टीम में चुना गया था, लेकिन वह यह भी जानते हैं कि जरूरत पड़ने पर टीम को कैसे संभालना है. उनके प्रदर्शन को देखकर टीम मैनेजमेंट बहुत खुश होंगे.”

यह भी पढ़ें – Afro-Asia Cup: एक ही टीम में खेलेंगे कोहली, बाबर, बुमराह और अफरीदी

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए पांच मुकाबलों को टी20 आई सीरीज के चौथे मैच में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 82 रनों से पराजित कर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. नीली जर्सी वाली टीम के लिए दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 2 छक्के शामिल थे. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाज़ा गया.

Leave a comment

Cancel reply