Pat Cummins - Shreyas Iyer
उन्होंने केकेआर के नए कप्तान श्रेयस की तारीफ करते हुए कहा है कि वे उनके नेतृत्व में खेलने के लिए उत्साहित हैं।

ऑस्ट्रेलिया और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्टार तेज गेंदबाज पेट कमिंस (Pat Cummins) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केकेआर के नए कप्तान श्रेयस की तारीफ करते हुए कहा है कि वे उनके नेतृत्व में खेलने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि साल 2017 में आईपीएल (IPL) में श्रेयस और कमिंस दोनों दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए खेले थे।

28 साल के पेट कमिंस ने लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “श्रेयस अय्यर और मैं दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए खेल चुके हैं। हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। वे बहुत शांत स्वाभाव के लगते हैं और इस समय श्रेयस शानदार फॉर्म में हैं। मैं आईपीएल में उनके नेतृत्व में खेलने के लिए उत्साहित हूं। मेरे कुछ करीबी दोस्त हैं, जिनके साथ खेलूंगा। मैं अधिक इतजार नहीं कर सकता।”

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर कहा, “सच में मैं टीम के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत अच्छा है कि फ्रेंचाइची अधिकांश दस्ते को एक साथ रखने में सक्षम हुई, इसलिए अधिकांश खिलाड़ी और कर्मचारी आपसे में एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं।” मालूम हो कि केकेआर ने पेट कमिंस को आईपीएल 2022 की नीलामी में 7 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा था। वहीं, अय्यर को फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा।

पेट कमिंस इस समय पाकिस्तान दौरे पर हैं, जहां दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच ड्रॉ रहे हैं, जिसके चलते यह मैच निर्णायक है। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू होगा और केकेआर अपना पहला मैच गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply