वसीम जाफर ने टीम इंडिया की इस जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को ट्रोल किया।

भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर जीत दर्ज की।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने टीम इंडिया की इस जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान ओइन मोर्गन को ट्रोल किया। उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी का एक मजेदार मीम शेयर किया। अकसर जाफर सोशल मीडिया पर ऐसे मीम पोस्ट करते रहते हैं। वे फैंस के बीच ‘मीम किंग’ के नाम से मशहूर हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में एक बार फिर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया, जबकि शिखर धवन की जगह युवा बल्लेबाज ईशान किशन को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया। किशन ने केएल राहुल के साथ मिलकर पारी की शुरुआत की। ईशान ने अपने पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में 28 गेंदों में शानदार अर्धशतक बनाया। उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 56 रन बनाए।

वहीं, ईशान किशन ने केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर पारी को संभालते हुए दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी निभाई। किंग कोहली ने इस मैच में 49 गेंदों का सामना करते हुए 73* रनों की नाबाद पारी खेली। भारत की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट चटकाए। सुंदर ने जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो को आउट किया, जबकि ठाकुर ने बेन स्टोक्स और ओइन मोर्गन का विकेट लिया।

Leave a comment