rohit pujara crictoday

इंग्लैंड (England) टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने कहा है कि अगर भारतीय (Indian) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एजबेस्टन टेस्ट मैच से पहले फिट नहीं होते हैं तो धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को पारी की शुरुआत करनी चाहिए. मालूम हो कि शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के परिणाम के अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद वे फिलहाल क्वारंटीन में हैं.

43 साल के ग्रीम स्वान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दी इंटरव्यू में कहा, “अगर रोहित शर्मा फिट नहीं होते हैं तो भारतीय टॉप ऑर्डर के लिए परेशानी हो सकती है, लेकिन मैं समझता हूं कि हिटमैन की गैरमौजूदगी में पुजारा को पारी की शुरुआत करनी चाहिए.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुजारा ने टेस्ट में टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 बार पारी की शुरुआत की है. इस दौरान उन्होंने 98.75 के औसत से 395 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 145* रन नाबाद रहा है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया को 1 जुलाई से बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलना है. यह पिछले साल की सीरीज का बाकी बचा हुआ मैच है, जो कोरोना महामारी की वजह से स्थगित हो गया था. मेहमान टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. यह मुकाबला आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है.

Q. रोहित शर्मा की पत्नी का नाम क्या है?

A. रितिका सजदेह

Leave a comment

Cancel reply