woakes crictoday
'इंग्लैंड बेहद मजबूत है, लेकिन टीम इंडिया उन्हें हरा सकती है' भारतीय ओपनर का बयान

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इंग्लैंड (England) की टीम की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी टीम बेहद मजबूत है. साथ ही वीरू का मानना है कि मजबूत होने के बावजूद भारतीय (Indian) टीम उन्हें हरा सकती है, क्योंकि मेहमान टीम के पास भी मैच बदलने वाले कई खिलाड़ी मौजूद हैं.

टीम इंडिया को 1 जुलाई से बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलना है. यह पिछले साल की सीरीज का बाकी बचा हुआ मैच है, जो कोरोना महामारी की वजह से स्थगित हो गया था. मेहमान टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. यह मुकाबला आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है.

43 साल के वीरेंद्र सहवाग ने दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए कहा, “इंग्लैंड की टीम बहुत अच्छी है, लेकिन फिर भी इसे हराया जा सकता है. उनकी बल्लेबाजी में जरूर दो-तीन खिलाड़ी ऐसे हैं, जो मैच का रुख मोड़ सकते हैं. जो रूट बेहतरीन फार्म में हैं. कप्तान बेन स्टोक्स आक्रामक होकर खेलते हैं. जॉनी बेयरस्टो ने भी अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली है.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

उन्होंने आगे कहा, “कुल मिलाकर इंग्लैंड के तीन-चार खिलाड़ी हैं, जो टेस्ट मैच को रोमांचक बनाते हैं, जिसे देखने में मजा आता है. यह इंग्लैंड की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम होगी, लेकिन भारत भी बेहतर टीम है और वह मेजबान टीम को हरा सकती है.”

Leave a comment

Cancel reply