Sam Curran - csk
इंग्लैंड के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने इस साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किय.।

इंग्लैंड (England) के स्टार ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नहीं खेलने को लेकर निराशा जताई है. उन्होंने कहा है कि घर बैठकर मैच देखना बेहद निराशाजनक है. इसके अलावा उन्होंने माना कि आईपीएल के मेगा ऑक्शन में भाग नहीं लेने का उनका फैसला काफी सही साबित हुआ.

बता दें कि इस बार फिटनेस की परेशानियों के कारण से वह इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को स्ट्रेस फ्रैक्चर है.

23 साल के इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा, “वहां नहीं होकर मैं बहुत निराश हूं. घर से बैठकर आईपीएल देखना काफी परेशान करने वाला है. मैं नीलामी में शामिल होना चाहता था, लेकिन आखिर में मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया. मुझे लगता है कि यह सही फैसला था. अगर देखिए, तो आईपीएल बहुत जल्दी आ गया.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं शायद एक रिस्क लेकर इसमें शामिल हो सकता था. शायद मैं कहता, ‘चलो देखते हैं.’ मैं अब नेट्स में गेंदबाजी कर रहा हूं, तो इस लिहाज से देखें तो शायद मैं वहां गेंदबाजी कर रहा होता, लेकिन अभी काफी युवा हूं तो मैं ज्यादा मैच के तनवा और बड़ी संख्या में दर्शकों की मौजूदगी के बीच खेलने कर एक और चोट लगने का खतरा मोल नहीं लेना चाहता था.”

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

गौरतलब है कि सैम पिछले संस्करण में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. इस दौरान उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया था.

Leave a comment

Cancel reply