Ravindra Jadeja - Glenn Maxwell
सर जडेजा ने कंगारू क्रिकेटर को आउट करने के बाद गन सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया और इस मैच में सीएसके ने 23 रनों से जीत दर्ज की। सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इसमें बैंगलोर के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को आउट करके एक अलग अंदाज में जश्न मनाया। सर जडेजा ने कंगारू क्रिकेटर को आउट करने के बाद गन सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल को 7वीं बार अपना शिकार बनाया। सीएसके के कप्तान ने आरसीबी के इस स्टार हरफनमौला खिलाड़ी को 26 रनों के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। मैक्सवेल भारतीय क्रिकेटर की आर्म डिलीवरी की गति को पढ़ नहीं पाए, जिसकी वजह से गेंद अंदर आकर सीधा स्टंप्स पर जाकर लगी। फिर जडेजा ने मैक्सवेल का विकेट लेते ही बंदूक से गोली चलाने के स्टाइल का सेलिब्रेशन किया।

33 साल के जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ इस मुकाबले में 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट चटकाए। इस मैच की बात करें तो सीएसके ने 23 रन से जीत दर्ज की और आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत का खाता खोला। चैन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे। टीम की तरफ से रॉबिन उथप्पा (88) और शिवम दुबे (95*) ने जबरदस्त अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

वहीं, 217 रनों का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 193 रन बना पाई और यह मुकाबला 23 रन से जीत गई। आरसीबी की यह दूसरी हार है। वे अंक तालिका में 6 अंकों के साथ 5वें पायदान पर है।

Leave a comment

Cancel reply