virat-rahane-pujara
कोहली ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहेंगे, क्योंकि इस पर सिलेक्टर्स ने फैसला लेना है।

टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के भविष्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कोहली ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहेंगे, क्योंकि इस पर सिलेक्टर्स ने फैसला लेना है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में भारत को 1-2 से हार झेलनी पड़ी और इस हार में पुजारा और रहाणे का खराब प्रदर्शन में अहम वजह बना।

33 साल के भारतीय टेस्ट कप्तान ने केपटाउन टेस्ट (CapeTown Test) में हार के बाद कहा, “हमें बल्लेबाजी में अभी काफी सुधार की जरूरत है। हम इस सच्चाई से भाग नहीं सकते। यदि इस सवाल (रहाणे-पुजारा) की बात करें तो मैं यहां बैठकर इस बारे में बात नहीं कर सकता कि भविष्य में क्या होने वाला है।”

किंग कोहली ने आगे कहा, “यह मेरे लिए मुमकिन नहीं है कि यहां बैठकर यह बात करूं। आपको सेलेक्टर्स से बात करना चाहिए कि उनके मन में क्या चल रहा है। यह मेरा काम नहीं है।” इसके अलावा उन्होंने रहाणे और पुजारा का समर्थन किया और कहा कि हम उनका समर्थन करना जारी रखेंगे, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ सालों से टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

गौतरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में लिया गया, लेकिन दोनों बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। पुजारा ने इस सीरीज में मात्र 124 रन बनाए, जबकि राहणे ने 136 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply