वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना रिंग में किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वे WWE इतिहास में सर्वाधिक बार चैंपियनशिप (16 बार) का टाइटल जीतने वाले रेसलर भी हैं. हाल ही में पूर्व सुपरस्टार जैने सिनिस्की ने सीना को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि साल 2005 की रॉ के दौरान लंबरजैक मैच में सीना ने उनकी रिब्स तोड़ी थी. इस मुकाबले को जॉन सीना ने जीता था. बता दें कि रिंग में इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना कई बार हो चुका है.

उन्होंने कहा, "मैंने जॉन सीना के खिलाफ कई बार रेसलिंग की है, लेकिन एक बार उन्होंने मेरी रिब्स तोड़ दी थी. उन्होंने मुझे कॉर्नर में धक्का दिया और 250 पाउंड का रेसलर्स सीधा मेरे रिब्स पर कूद गया. उस वक्त मुझे लगा कि ये जॉन सीना ने क्या किया, लेकिन मैं समझता हूं कि जॉन सीना एक अच्छे इंसान हैं."

गौरतलब है कि सीना ने 16 बार WWE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया है. इस सुपर स्टार ने 13 बार WWE चैंपियनशिप और 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती हैं. हालांकि, दिग्गज सुपरस्टार 'नेचर बॉय' रिक फ्लेयर भी 16 बार WWE चैंपियन रह चुके हैं, लेकिन रिक फ्लेयर अब रिंग में नज़र नहीं आते. ऐसे में जॉन सीना इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.

Leave a comment