NZ के खिलाफ भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने क्यों मांगी माफ़ी?

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 ख़बरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

“विराट कोहली की वजह से नहीं हारे WTC फाइनल, हर खिलाड़ी को जिम्मेदार होने की जरूरत है”

भारतीय क्रिकेट टीम को हाल ही में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर कई सवाल उठे. साथ ही कोहली की भी कड़ी आलोचना की गई. ऐसे में भारतीय टीम में पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कोहली का समर्थन किया है.

WTC FINAL: NZ के खिलाफ भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने क्यों मांगी माफ़ी?

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में 8 विकेट से टीम इंडिया की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने माफ़ी मांगी है. दरअसल, पेन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले भारत के विजेता बनने की बड़ी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि विराट सेना ब्लैककैप्स को आसानी से हरा देगी. अब पेन ने कहा है कि हम सभी कभी-कभी गलत साबित होते हैं. इसके अलावा उन्होंने कीवी टीम की जमकर तारीफ भी की.

“विराट कोहली में मुझे विव रिचर्ड्स और रिकी पोंटिंग की झलक नज़र आती है”

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. भारत भले ही यह खिताबी मुकाबला हार गया हो, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ ने कप्तान कोहली का समर्थन किया है.

T20 WC 2021: इस तारीख से यूएई में खेला जाएगा टूर्नामेंट!

इस साल खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के आयोजन की तारीख का ऐलान हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टी20 का यह महाकुंभ 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा. इसका फाइनल 14 नवंबर को आयोजित होगा. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईसीसी को आधिकारिक तौर पर टी20 वर्ल्ड कप को यूएई में स्थानांतरित करने के बारे में अभी तक कुछ नहीं लिखा है.

WTC फाइनल में तबाही मचाने वाले कीवी ऑलराउंडर को सचिन ने बताया भविष्य का महान खिलाड़ी

हाल ही में इंग्लैंड के साउथेम्पटन के रोज बाउल में संपन्न आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी. साथ ही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विश्व की चैंपियन टेस्ट टीम बनने का सपना भी टूट गया. भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर काइल जैमीसन ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने खिताबी मुकाबले में 7 विकेट अपने नाम किए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाज़ा गया.

क्रिकेट से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए क्रिकटुडे हिंदी की वेबसाइट को फ़ॉलो कीजिए:

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें क्रिकेट से जुड़ी अन्य ख़बरें – क्रिकेटुडे हिंदी

Leave a comment