इसी बीच बुमराह और संजना के संगीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बुमराह ने सोशल मीडिया पर संजना संग शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सभी को इसकी जानकारी दी थी। दोनों ने गोवा में एक निजी समारोह में शादी की, जिसमें परिवारवाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ”प्रेम, अगर यह आपको काबिल समझता है तो आपको आगे ले जाता है। प्रेम के जरिए आगे बढ़ते हुए हमने साथ-साथ एक नया सफ़र शुरू किया है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है और हम हमारी शादी की खबर और हमारी खुशियां आपके साथ साझा करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। प्यार जसप्रीत और संजना।”

जसप्रीत और संजना की शादी के समारोह रविवार को शुरू हो गए थे और दो दिनों तक चले थे। ऐसे में बुमराह के फैंस उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बुमराह और संजना के संगीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के विरुद्ध हाल ही में समाप्त हुई चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट से अपना नाम हटा लिया था। उन्होंने बीसीसीआई को व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी की मांग की थी। अब खबरें आ रही हैं कि बुमराह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेलते नज़र आएंगे, जो 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

Leave a comment