team india crictoday
लक्ष्मण के मुताबिक, जडेजा करेंगे धमाल.

भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार से न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 का फाइनल खेलने उतरना है. यह खिताबी मुकाबला साउथेम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाना है. इससे पहले दोनों ही टीम्स अपनी-अपनी कमर कस चुकी हैं. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बताया है कि इस मैच में भारतीय टीम के लिए कौन सा खिलाड़ी एक्स फैक्टर साबित हो सकता है.

वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम लेते हुए कहा कि वे मैच विनर खिलाड़ी हैं. साथ ही उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. इसके अलावा लक्ष्मण ने भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार बताया.

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “आर अश्विन और जडेजा छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. जडेजा बल्ले के साथ भी मैच जिता सकते हैं. जडेजा ने, जिस तरीके से अपनी गेंदबाजी में परिवर्तन किया है वो किसी भी पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते हैं. अश्विन दुनिया के सबसे महान गेंदबाजों में से एक हैं. वो न्यूजीलैंड की टीम को परेशान कर सकते हैं.”

लक्ष्मण ने भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा, “इस मुकाबले में रिजल्ट जरूर निकलेगा. भारत प्रबल जीत का दावेदार है, लेकिन न्यूजीलैंड के लिए एक ही चीज है, जो उनके पक्ष में जाती है और वो ये कि उन्होंने हाल ही में दो टेस्ट मैच खेले हैं. इसके बावजूद क्वालिटी के तौर पर टीम इंडिया न्यूजीलैंड से काफी आगे है.”

Leave a comment

Cancel reply