akhtar sachin crictoday
सचिन और शोएब एक मैच के दौरान.

‘न्यूजीलैंड को हराकर हमने भारत को बचा लिया, अच्छे पड़ोसी ऐसा ही करते हैं’

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 के मैच में मंगलवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से शिकस्त दी. इससे पहले हरी जर्सी वाली टीम ने भारत को 10 विकेट से पराजित किया था. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि न्यूजीलैंड को हराकर हमने भारत को बचा लिया, अच्छे पड़ोसी ऐसा ही करते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए हरभजन ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, ईशान को दी जगह

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब नीली जर्सी वाली टीम का दूसरा मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा, जहां दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला होगा. इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है.

‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ आंदोलन: डी कॉक के समर्थन में उतरे गिलक्रिस्ट, दी बड़ी प्रतिक्रिया

मंगलवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में दक्षिण अफ़्रीकी टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने नहीं खेलने का फैसला किया. माना जा रहा है कि उन्होंने ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन का समर्थन नहीं किया.

T20 World Cup: गुप्टिल हुए चोटिल, भारत के खिलाफ मुकाबले से हो सकते हैं बाहर

न्यूजीलैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी, जिसके बाद भारत के खिलाफ 31 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले में उनके खेलने पर संशय बना हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो वे इस मैच से बाहर हो सकते हैं. बता दें कि दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला होगा.

दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान बवुमा उतरे डी कॉक के समर्थन में, बोले ‘हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं’

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के बाद अब दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा डी कॉक के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने कहा है कि हरी जर्सी वाली टीम दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज के फैसला का सम्मान करती है.

Leave a comment

Cancel reply