Daniel Vettori
विटोरी के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स, आरसीबी, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ में क्वालीफाई करेंगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी (Daniel Vettori) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने बताया है कि इस सीजन प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें पहुंचेंगी। विटोरी के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स (RR), आरसीबी (RCB), गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ में क्वालीफाई करेंगी।

43 साल के डेनियल विटोरी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है राजस्थान रॉयल्स, आरसीबी, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस पोजीशन के लिए अबतक अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि इन टीमों की बेहतरीन टीम संयोजन है, जो उन्हें वहां तक पहुंचाएगा।”

आईपीएल 2022 में इन चारों टीमों के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें वे 5 जीत के साथ अंक तालिका में 10 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद हैं और उनका रनरेट +0.432 का है। वहीं, आरसीबी 8 मुकाबलों में से 5 में जीत के साथ अंक तालिका में 10 पॉइंट्स के साथ 5वें पायदान पर हैं और इनका रनरेट -0.472 का है।

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स अंक तालिका में क्रमश: पहले और चौथे स्थान पर हैं। जीटी ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 जीते हैं और उनके 12 पॉइंट्स के साथ +0.396 का रनरेट है। वहीं, एलएसजी ने 8 मुकाबलों में से 5 जीते हैं और उनके 10 पॉइंट्स के साथ +0.334 का रनरेट है।

Leave a comment

Cancel reply