21 सितंबर 2021: दिन की टॉप-5 ख़बरें

पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, RCB का दामन छोड़ इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं विराट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इस आईपीएल सीजन के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं। सोमवार को उन्होंने आरसीबी के लिए 200वां आईपीएल मैच खेला था। ऐसे में कोहली को लेकर अफवाहें सामने आ रही हैं कि वे अगले इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में बैंगलोर टीम का साथ छोड़ सकते हैं।

IPL 2021: पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने पंजाब किंग्‍स की सलामी जोड़ी पर दी प्रतिक्रिया

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच दुबई क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। दोनों ही टीम्स का प्रदर्शन टूर्नामेंट के पहले चरण में कुछ खास नहीं रहा था। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज दीप दासगुप्‍ता ने पंजाब किंग्स की सलामी जोड़ी को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को ही टीम की पारी की शुरुआत करनी चाहिए।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने किया पाकिस्तान का दौरा रद्द, अख्तर समेत दिग्गजों ने जमकर निकाली भड़ास

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी अपनी टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। ब्लैककैप्स ने 17 सितंबर को न्यूजीलैंड का पाकिस्तानी दौरा सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए कैंसिल किया था। उसी दिन दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज शुरू होनी थी, लेकिन कीवी बोर्ड ने टॉस से कुछ समय पहले दौरा रद्द करने का ऐलान किया था। इसके बाद सोमवार को ईसीबी ने भी इंग्लैंड टीम का पाकिस्तान दौरा कैंसल करने का फैसला लिया।

42 साल के हुए क्रिस गेल, पंजाब किंग्स समेत दिग्गजों ने दी बर्थडे की बधाई

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल मंगलवार को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। गेल ने टी20 क्रिकेट में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबको दीवाना किया है। उन्होंने टी20 प्रारूप में कई शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। यूनिवर्स बॉस ने अपनी तूफानी बैटिंग से कई दिग्गज गेंदबाजों को परेशान किया है। कैरेबियाई क्रिकेटर के जन्मदिन के अवसर पर कई क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी हैं।

AUS W vs IND W: मिताली राज के नाम दर्ज हुआ एक और कीर्तिमान, 20 हजार रन किए पूरे

भारत की महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मैके के हैर्रप पार्क मैदान पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज ने इस मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 61 रन बनाए। उन्होंने इस पारी के दौरान अपने करियर में 20 हजार रन भी पूरे किए।

Leave a comment