IPL 2021: पठान ने गेल को बताया बूढ़ा शेर, बोले 'आपको रन भी बनाने चाहियें'

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल मंगलवार को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। गेल ने टी20 क्रिकेट में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबको दीवाना किया है। उन्होंने टी20 प्रारूप में कई शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। यूनिवर्स बॉस ने अपनी तूफानी बैटिंग से कई दिग्गज गेंदबाजों को परेशान किया है। कैरेबियाई क्रिकेटर के जन्मदिन के अवसर पर कई क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी हैं।

आईपीएल फ्रैंचाइजी पंजाब किंग्स से लेकर केविन पीटरसन सहित कई खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को बर्थडे पर शुभकामनाएं दी हैं। पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जन्मदिन की बधाई दी है। इसके अलावा युवराज सिंह, केविन पीटरसन ने भी विश किया है।

देखें ट्वीट्स-

इस समय यूनिवर्स बॉस संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा सीजन खेला जा रहा है। क्रिस गेल टूर्नामेंट में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज टी20 क्रिकेट के सबसे विस्फोटक क्रिकेटर्स में से एक हैं। वे दुनिया भर में कई टी20 लीग्स खेलते हैं और अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित करते हैं।

42 साल के कैरेबियाई क्रिकेटर ने वेस्टइंडीज के लिए 103 टेस्ट मुकाबलों में 7214 रन बनाए, जबकि 301 वनडे मैच में 10480 रन बनाए। इसके अलावा वे टी20 क्रिकेट में अपने देश के लिए 74 मैच में 1854 रन बना चुके हैं। वहीं, क्रिस गेल ने अब तक कुल 446 टी20 मुकाबलों में 14261 रन बनाए हैं।

Leave a comment