Team India
गावस्कर ने कहा है कि इन प्लेयर्स को बाहर बिठाने की बजाए उन्हें मैदान पर उतारने की आवश्यकता है।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में वनडे सीरीज (ODI Series) में भारत की 0-3 से हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से तीन खिलाड़ियों को बहुत ध्यान से देखने और उन्हें भविष्य के लिए तैयार करने का अनुरोध किया है। गावस्कर ने कहा है कि इन प्लेयर्स को बाहर बिठाने की बजाए उन्हें मैदान पर उतारने की आवश्यकता है।

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), दीपक चाहर (Deepak Chahar) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का नाम लेते हुए कहा, “निश्चित रूप से इन तीनों को आगामी मुकाबलों में मौका दिया जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने केपटाउन (Cape Town) में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में अपने प्रदर्शन से अपने दावों को मजबूत किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह मैच उतना मायने नहीं रखता था, फिर भी उनके लिए यह दिखाने का अवसर था कि वे क्या करने में सक्षम हैं और वह ऐसा करने में सफल हुए। यही कारण है कि आपको उनमें अधिक निवेश करने की आवश्यकता है।”

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव ने मेजबान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला था और इसमें उन्होंने 32 गेंदों पर 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 39 रन बनाए थे। वहीं, तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 59 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा दीपक चाहर ने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले 32 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे, जबकि 34 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

Leave a comment

Cancel reply