Deepak Chahar- Rohit Sharma
न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले टी20 मुकाबले में दीपक चाहर का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में खराब प्रदर्शन को भुलाकर टीम इंडिया नए सफर की और अग्रसर हो गई है। बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का पहला मैच जयपुर में खेला गया। भारतीय टीम ने नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और टी20 टीम के फुल टाइम कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में जीत के साथ आगाज किया। भारत ने इस मैच में कीवी टीम को 5 विकेट से मात देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

टीम इंडिया की बेहतरीन जीत में कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने अहम योगदान दिया। दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त पारियां खेलते हुए टीम की जीत की नींव रखी। वहीं, तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खास तस्वीर साझा की है। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपनी 15 साल पुरानी फोटो पोस्ट की है और साथ ही अब की भी तस्वीर डाली है।

29 साल के दाएं हाथ के गेंदबाज ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “लगभग 15 साल बाद उसी ग्रांउड में हमारी तस्वीर। उस समय मेरी और रोहित भैया की दाढ़ी नहीं थी।” बता दें कि यह तस्वीर जयपुर के ही स्टेडियम की है, जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को टी20 मैच खेला गया था।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले टी20 मुकाबले में दीपक चाहर का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने 4 ओवर में 42 रन खर्च करते हुए 1 विकेट अपने नाम किया था।अब शुक्रवार को दूसरा मैच रांची में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply