Sachin Tendulkar - Rohit Sharma - Rahul Dravid
रवि शास्त्री के बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की जोड़ी का सर्मथन करते हुए दोनों की तारीफ की है।

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी का सर्मथन करते हुए दोनों की तारीफ की है। मास्टर ब्लास्टर को लगता है कि भारत आगामी विश्व कप (World Cup) में रोहित और द्रविड़ के नेतृत्व में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा और फैंस को एक खराब दौरे के बाद उम्मीद नहीं खोनी चाहिए।

48 साल के पूर्व सलामी दिग्गज बल्लेबाज ने मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत करते हुए कहा कि खिलाड़ी रोहित और द्रविड़ का समर्थन कर रहे हैं। सचिन ने कहा, “रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी शानदार है, दोनों आगामी विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ शॉट देंगे, उन्हें खिलाड़ियों का बहुत समर्थन है। दोनों ने पर्याप्त क्रिकेट खेला है, उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन उम्मीद मत खोइए।”

बता दें कि साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जबकि साल 2023 में भारत में वनडे का विश्व कप होगा। ऐसे में भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने के दो मौके हैं। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ दोनों के पास ऐसे बड़े टूर्नामेंट खेलने का बहुत अनुभव है और यही वजह है कि हर कोई रोहित और द्रविड़ की जोड़ी का समर्थन कर रहा है। इतना ही नहीं भारतीय चयनकर्ता भी रोहित और द्रविड़ की जोड़ी को सफल बनाने के लिए कई बड़े और कड़े फैसले ले रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद रवि शास्त्री का हेड कोच के रूप में कार्यकाल समाप्त हो गया था, जिसके बाद राहुल द्रविड़ को अगले दो सालों के लिए इस पद के लिए नियुक्त किया गया था। वहीं, रोहित शर्मा भारतीय टीम के नए कप्तान हैं।

Leave a comment

Cancel reply