Suryakumar Yadav
भारत ने सूर्यकुमार यादव के तौर पर एक शानदार प्लेयर खोज लिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने टीम इंडिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने अभियान से पहले विराट सेना ने दो वॉर्म-अप मुकाबलों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। भारत ने अपने दोनों प्रैक्टिस मुकाबलों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम्स को आसानी से पराजित कर दिया। इस बात से साफ जाहिर है कि इस मेगा टूर्नामेंट में भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है।

ऐसे में वसीम अकरम ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। उनका मानना है कि टी20 विश्व कप में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए गेमचेंजर साबित हो सकते हैं। 55 साल के पूर्व तेज गेंदबाज ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत करते हुए कहा, “भारत ने सूर्यकुमार यादव के तौर पर एक शानदार प्लेयर खोज लिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव समय आने पर उन 6 ओवर्स के बाद गेम को चेंज करेंगे। मैंने उनके शॉट्स देखे हैं। वे केकेआर की तरफ से खेलते हुए मेरे साथ भी थे और अब उनके खेल में काफी सुधार आया है। वे अपने शॉट्स खेलते हैं। सेफ शॉट्स लगाते हैं और रुकते नहीं हैं तो उनको उसी तरह से खेलने की जरूरत है, जैसे वे अपने करियर में खेलते हुए आ रहे हैं।”

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन मुंबई इंडियंस के आखिरी मुकाबले में 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इसके अलावा वे वॉर्मअप मैच में भी उसी शानदार लय में नज़र आए।

Leave a comment