MS Dhoni- Chris Gayle
इस दौरान कैरेबियाई दिग्गज क्रिस गेल टीम इंडिया के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी से मिले।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की शुरुआत हो चुकी है। इस समय कई टीम्स क्वालीफायर मुकाबले खेल रही हैं, जबकि 23 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबलों का आगाज होना है। इससे पहले सोमवार को भारत और वेस्टइंडीज ने अपना पहला-पहला वॉर्म-अप मुकाबला खेला। टीम इंडिया ने इंग्लैंड के विरुद्ध प्रैक्टिस मैच खेला तो वहीं वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला वॉर्म-अप मुकाबला खेला। बता दें कि यह दोनों ही मैच एक ही मैदान पर खेले गए थे। इस दौरान कैरेबियाई दिग्गज क्रिस गेल टीम इंडिया के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी से मिले।

क्रिस गेल और एमएस धोनी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। क्रिकेट फैंस भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर धोनी और गेल की मुलाकात की तस्वीर साझा की और शानदार कैप्शन लिखा। बीसीसीआई ने लिखा, “दो लीजेंड्स और एक यादगार पल।”

बता दें कि इस दौरान वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मिले। ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी से मुलाकात की, जबकि ऋषभ पंत ने निकोलस पूरन से मुलाकात की। इसके अलावा टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री कैरेबियाई टीम के कोच फिल सिमंस और पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडेन से मिले।

गौरतलब है कि सोमवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने अपने पहले प्रैक्टिस मुकाबले में इंग्लैंड को 7 विकेट से मात दी। यह मैच दुबई के आईसीसी एकेडमी में खेला गया था। वहीं, दूसरी तरफ वेस्टइंडीज टीम को पाकिस्तान के विरुद्ध पहले वॉर्म-अप मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a comment