अमेजन वॉरियर्स की तरफ से ओडियन स्मिथ चौथा ओवर डालने आए थे और ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल का बल्ला टूट गया था।

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा सेमीफइनल मुकाबला सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया था। इस मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ। अमेजन वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुनाया को जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया था। क्रिस गेल और स्मिथ ने पहले तीन ओवर में 19 रन जोड़ दिए थे, लेकिन चौथे ओवर के दौरान गेल का बल्ला टूट गया।

अमेजन वॉरियर्स की तरफ से ओडियन स्मिथ चौथा ओवर डालने आए थे और ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल का बल्ला टूट गया था। मगर सबसे दिलचस्प बात तो यह हुई कि यूनिवर्स बॉस ने इसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दरअसल, गेल इस ओवर से पहले 8 गेंदों पर 1 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

इस ओवर की पहली गेंद पर क्रिस गेल ने चौका लगाया था और इसके बाद स्मिथ ने दूसरी गेंद इतने तेजी से फेंकी कि गेल का बल्ला ही दो टुकड़ों में टूट गया। फिर उसके बाद ओवर की आखिरी चार गेंदों पर गेल ने तीन चौके और 1 छक्का लगाकर 18 रन जोड़े। इस ओवर के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 14 गेंदों में 23 रन बनाए थे।

इस मैच में 41 साल के दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए। वहीं, लुइस ने 77 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जबकि ड्वेन ब्रावो ने 34 रन बनाए। सेंट किट्स ने 13 गेंदे शेष रहते हुए तीन विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया था। सीपीएल के बाद गेल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे।

Leave a comment