वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो शुक्रवार को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं.

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो शुक्रवार को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. ब्रावो अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इस खास मौके पर उनसे जुड़े कई दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं. बता दें कि आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले बार्वो के तीन बच्चे हैं, लेकिन सबसे हैरानी वाली बात यह है कि उन्होंने शादी नहीं की हुई है. इसका मतलब यह है कि कैरेबियाई क्रिकेटर के बच्चे उनकी तीन अलग-अलग गर्लफ्रेंड्स के साथ हैं.

इस समय ड्वेन ब्रावो की गर्लफ्रेंड जोसना खिता गोंजाल्वेस हैं और दोनों का अफेयर कई सालों से चल रहा है. इतना ही नहीं ब्रावो का उनके साथ एक बेटा भी है, जिसका नाम रेजीना रामजीत है. इसके अलावा दाएं हाथ के बल्लेबाज का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सूरी के साथ भी जुड़ चुका है. दरअसल, नताशा ने 7 अप्रैल साल 2018 को सोशल मीडिया पर ब्रावो के साथ एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था, “आईपीएल के लिए ऑल द बेस्ट मेरे दोस्त.”

नताशा सूरी और ड्वेन ब्रावो की अफेयर की खबरें इसलिए सामने आई थीं, क्योंकि दोनों को एक कॉफी शॉप में बहुत देर तक साथ में बैठे हुए देखा गया था. इसके अलावा नताशा कई बार स्टेडियम में वेस्टइंडीज ऑलराउंडर को चीयर करने भी गई थीं.

इंडियन प्रीमियर लीग में हर साल नई गर्लफ्रेंड के साथ आते हैं ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. ब्रावो को लेकर एक किस्सा सामने आया था कि वे आईपीएल में हर साल नई गर्लफ्रेंड के साथ आते हैं. इस बात का खुलासा सीएसके के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक टीवी शो पर किया था. दीपक चाहर ने ब्रावो को लेकर यह खुलासा टीवी के मशहूर कपिल शर्मा शो पर करते हुए कहा था कि “हमारी टीम में ड्वेन ब्रावो हैं। उनकी तीन गर्लफ्रेंड हैं। तीनों से उनके बच्चे हैं। उन्होंने तीनों से शादी नहीं की है। हर साल आईपीएल में उनकी नई गर्लफ्रेंड आती है। हमारे खिलाड़ी उन पर नज़र रखते हैं.”

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में ब्रावो सीएसके के अलावा मुंबई इंडियंस टीम का भी प्रतिनिधत्व कर चुके हैं. ड्वेन ब्रावो ने अब तक 130 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1510 रन बनाए हैं और 156 विकेट चटकाए हैं. साथ ही ब्रावो ने साल 2013 में आईपीएल में 32 विकेट लिए थे.

Leave a comment