virat kohli
कोहली ने अपने 100वें टेस्ट में बनाया ख़ास रिकॉर्ड, सचिन-द्रविड़-गावस्कर के क्लब में हुए शामिल

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्हें उम्मीद है कि किंग कोहली मंगलवार से केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में शतकीय पारी खेल सकते हैं।

भज्जी चाहते हैं कि इस टेस्ट मुकाबले में कोहली अपने दो साल के लंबे इंटरनेशनल शतक के सूखे को समाप्त करें। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि पुजारा (Chateshwar Pujara) और रहाणे (Ajinkya Rahane) भी अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करें। 41 साल के पूर्व स्पिनर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “विराट कोहली इस टेस्ट में वापसी करेंगे।”

भज्जी ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि इस मैच में उनके शतक के सूखे का समाप्त हो जाएगा। हमें उनसे शतक देखे हुए काफी समय हो गया है। उम्मीद है कि उनके साथ पुजारा, रहाणे और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ी भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन देंगे। उन्होंने 50 रन बनाए हैं, लेकिन मैं उनसे इसे शतक में बदलने की उम्मीद करूंगा।”

दाएं हाथ के गेंदबाज ने आगे कहा, “एक बार जब भारत 350-400 रन बना देता है और अगर टीम इंडिया दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरता है, जो मैं मान रहा हूं तो मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पर पूरी तरह से हावी हो सकती है। केएल राहुल अच्छी फॉर्म में हैं। मयंक अच्छी शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन उसे वह बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि भारत यह मैच जीत सकता है।”

Leave a comment

Cancel reply