virat-kohli
IND v SL: कोहली अपने 100वें टेस्ट में कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि हासिल, सिर्फ 38 रनों की है ज़रुरत

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मंगलवार से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच से पहले भारतीय (India) खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. हाल ही में टीम इंडिया की केपटाउन से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें मेहमान खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) समेत अभ्यास करते नजर आ रहे हैं.

मालूम हो कि 33 साल के कोहली चोट लगने की वजह से जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वे फिट नजर आ रहे हैं और केपटाउन टेस्ट में उनके खेलने की उम्मीद जताई जा रही है.

वहीं, जोहांसबर्ग टेस्ट मुकाबले में कोहली की गैरमौजूदगी में स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली थी, लेकिन उनकी कप्तानी में मेहमानों को इस टेस्ट में हार झेलनी पड़ी, जहां मेजबानों ने इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया. साथ ही तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली.

यह भी पढ़ें | कोहली बेहद ख़ास कप्तान हैं, लेकिन उनकी कदर नहीं की गई – पूर्व भारतीय बल्लेबाज

गौरतलब है कि कोहली की वापसी के बाद टीम इंडिया की स्थिति और मजबूत दिखाई देने लगेगी. ऐसे में दाएं हाथ के बल्लेबाज नए साल में अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे.

Leave a comment

Cancel reply