Virat Kohli
कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच बिना फैंस के खेलेंगे, इससे मैं काफी निराश हूं - गावस्कर

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि कोहली ने आखिरी क्यों भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी (Test captaincy) से इस्तीफा दिया। अख्तर ने कहा है कि विराट को कप्तानी पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया।

रावलपिंडी एक्सप्रेस (Rawalpindi Express) के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, “कोहली ने कप्तानी छोड़ी नहीं है, बल्कि उनसे छुड़वाई गई है। विराट एक महान व्यक्ति और एक क्रिकेटर हैं। वह एक महान बल्लेबाज हैं और उन्होंने बहुत रन बनाए हैं।”

46 साल के शोएब अख्तर ने आगे कहा, “अक्सर बड़ी मुसीबतें बड़े लोगों पर ही आती हैं। मैं उनके लिए दुखी हूं। कोहली को इन परिस्थितियों से बाहर निकलना चाहिए। उनके साथ जो कुछ भी घटित हुआ है उसे भूलकर उन्हें आगे बढ़ना चाहिए।”

गौरतलब है कि 33 साल के किंग कोहली (King Kohli) ने संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद भारतीय चयनकर्ताओं ने विराट को वनडे टीम के कप्तानी पद से हटा दिया था और फिर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टेस्ट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया था।

Leave a comment

Cancel reply