सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को अपने नए पार्टनर की तस्वीर साझा करते हुए फैंस से उसका परिचय करवाया।

भारतीय टीम के पूर्व महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को अपने नए पार्टनर की तस्वीर साझा करते हुए फैंस से उसका परिचय करवाया। सचिन ने एक नया डॉग लिया है, जिसका नाम मास्टर-ब्लास्टर ने स्पाइक रखा है। क्रिकेट के भगवान ने अपने नए पेट की फोटो शेयर करते हुए कहा कि इसने आज सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और आप सभी इसे हेलो बोलें।

48 साल के पूर्व क्रिकेटर ने स्पाइक के साथ अपनी यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की। इसमें सचिन ने स्पाइक को गोदी में उठाया हुआ है। फैंस ने भी सचिन तेंदुलकर के इस नए पार्टनर का स्वागत करते हुए खूब सारा प्यार दिया है। तेंदुलकर की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “हम इंसानों से ज्यादा किस्मत वाला तो ये डॉग है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप एक अच्छे खिलाड़ी के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं।”

सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं। हाल ही में टोक्यो ओलिंपिक में भारोत्तोलक में मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। सचिन ने भी मीराबाई चानू की इस जबरदस्त जीत पर बधाई दी थी। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मीराबाई चानू का वेटलिफ्टिंग में बिल्कुल अद्भुत प्रदर्शन। जिस तरह से आपने अपनी चोट के बाद खुद को बदला है और भारतीय टीम के लिए ऐतिहासिक रजत पदक जीता है, वह बिल्कुल शानदार है। आपने भारत के ध्वज को बहुत गौरवान्वित किया है।”

हालांकि, मीराबाई चानू ने भी सचिन के इस खास संदेश का जवाब देते हुए लिखा, “धन्यवाद सचिन सर, आप वास्तव में मेरे लिए एक प्रेरणा हैं।” सचिन तेंदुलकर के अलावा कई भारतीय खिलाड़ियों ने मीराबाई चानू को ओलिंपिक में मैडल जीतने की बधाई दी थी।

Leave a comment