इनमें हिटमैन अपने क्वारंटाइन पीरियड के दौरान वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में खेलने के लिए अधिकतर खिलाड़ी अपनी टीम्स के साथ जुड़ चुके हैं। कुछ दिनों पहले इंग्लैंड से यूएई पहुंचे भारत और इंग्लिश क्रिकेटर्स अभी 6 दिनों के क्वारंटाइन में हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू हो रहा है, जिसका पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

इस मैच के लिए सीएसके के कप्तान एमएस धोनी, जहां अपनी टीम के साथ जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं तो वहीं, MI के कप्तान रोहित शर्मा अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। दरअसल, हिटमैन कुछ दिन पहले ही भारत के इंग्लैंड दौरे से आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे थे। इसी वजह से वे आइसोलेशन में हैं।

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की दो तस्वीरें साझा की हैं। इनमें हिटमैन अपने क्वारंटाइन पीरियड के दौरान वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। रोहित इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए चार टेस्ट मुकाबलों के बाद 11 सितंबर को यूएई पहुंचे थे। ऐसे में उनका क्वारंटाइन 17 सितंबर के बाद खत्म होगा और वे तब टीम के साथ जुड़ेंगे।

टूर्नामेंट के दूसरे चरण का पहला मुकाबला सीएसके और MI के बीच 19 सितंबर को खेला जाना है। ऐसे में रोहित के पास टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करने का ज्यादा समय नहीं मिलेगा। रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई की टीम ने पहले फेज में अच्छा प्रदर्शन किया था। इस समय टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

Leave a comment