टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जडेजा ने कहा है कि उन्हें भारतीय ड्रेसिंग रूम में माही की कमी महसूस होती है। 32 साल के क्रिकेटर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में धोनी को लेकर अपने दिल की बात कही है। उन्होंने कहा कि कैप्टन कूल मैदान पर उन्हें बहुत गाइड करते थे। उनका यह मार्ग दर्शन वे बेहद मिस करते हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बातचीत करते हुए कहा, “निश्चित तौर पर मुझे एमएस धोनी की कमी खलती है, क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे सही रास्ता दिखाया है। अगर मैं मैदान में कुछ गलत करता था तो माही आकर मुझसे बात करते थे और मुझे बताते थे कि क्या सुधार करना है। वे मुझसे लगातार बात करते थे और हमारा बॉन्ड 12 साल पुराना है, इसलिए मैं उनको काफी मिस करता हूं।”

इसके अलावा जडेजा ने धोनी और कोहली की कप्तानी की तुलना पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि दोनों की कप्तानी का अंदाज बिल्कुल अलग है। धोनी भाई काफी शांत रहते हैं, विराट कोहली काफी ज्यादा आक्रामक और पॉजिटिव कप्तान हैं। टीम को लीड करने का इनका अपना अलग तरीका है।”

एमएस धोनी युवा खिलाड़ियों का समर्थन और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मदद करने के लिए जाने जाते थे। रविंद्र जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने धोनी के नेतृत्व में तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया था। धोनी का जडेजा के सफल क्रिकेट करियर में बहुत बड़ा प्रभाव है। बता दें कि बीसीसीआई ने आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटोर के रूप में धोनी को नियुक्त किया है।

Leave a comment