Prithvi Shaw - Ricky Ponting
शॉ ने पोंटिंग की सराहना करते हुए उन्हें लक्ष्य निर्धारित करने वाला बॉस बताया है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शॉ ने पोंटिंग की सराहना करते हुए उन्हें लक्ष्य निर्धारित करने वाला बॉस बताया है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज साल 2018 से डीसी के हेड कोच का कार्यभार संभाल रहे हैं। उनकी कोचिंग में टीम साल 2020 में उपविजेता रही और पिछले सीजन टॉप 4 में पहुंची थी।

आईपीएल (IPL) की आधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो साझा की गई है, जिसमें 22 साल के पृथ्वी शॉ ने कहा, “साल 2018 से रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं। वे टीम के बॉस की तरह हैं। वे खिलाड़ियों के बीच एक लक्ष्य निर्धारित करते हैं और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 15-20 साल का अनुभव है। पोंटिंग अपना अनुभव साझा करते हैं -वे कैसे खेलते थे, कैसे कप्तानी करते थे।”

उन्होंने आगे कहा, “हम युवा खिलाड़ी उनसे बहुत सवाल करते हैं और वह हमें फीडबैक भी देते हैं, जो बहुत मायने रखता है। यह अच्छा चल रहा है और मैं उनकी कोचिंग में खेलने का लुत्फ उठा रहा हूं।” शॉ ने आईपीएल 2022 में अपने अब तक प्रदर्शन पर कहा, “बेशक प्रदर्शन से खुश नहीं हूं, लेकिन मैं गेंद को अच्छी तरह से प्रहार कर रहा हूं। बस एक पारी की बात है, कुछ रन मिल सकते हैं। नेट्स में भी प्रक्रिया काफी अच्छी चल रही है।”

हालांकि, यह वीडियो लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच से पहले की है। बता दें कि गुरुवार को लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन अर्धशकीय पारी खेली। उन्होंने 34 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 61 रन बनाए हैं। वहीं, पिछले सीजन शॉ ने 15 मुकाबलों में 159.13 के स्ट्राइक रेट से 479 बनाए थे।

Leave a comment

Cancel reply