Rishabh Pant
'ऋषभ पंत काफी शांत हैं और वे टीम इंडिया के अगले कप्तान के रूप में तैयार हो रहे हैं'

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक कोच अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि पंत टीम इंडिया (India) के भविष्य के कप्तान के रूप में तैयार हो रहे हैं. उन्होंने पंत को शांत स्वभाव वाला खिलाड़ी भी बताया है. ऋषभ मौजूदा समय में आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कमान संभाल रहे हैं.

44 साल के अगरकर ने कहा, “पंत मैच को बहुत अच्छी तरह से पढ़ते हैं, जिसे आप अपने खेल को विकसित करने के तरीके और युवा खिलाड़ी के रूप में की गई प्रगति से देख सकते हैं. एक युवा खिलाड़ी के रूप में उन्होंने कम समय में, जो प्रगति की है, वह उन्हें एक अच्छा लीडर बनाता है.”

उन्होंने आगे कहा, “सबसे पहले ऋषभ पंत बहुत शांत हैं और वे खेल को अच्छी तरह से समझते हैं. वे अपने खेल के किसी भी क्षण में अपने शॉट का चयन कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: तूफानी फिफ्टी के साथ कमिंस ने स्पेशल क्लब में मारी एंट्री, देखिए अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत को पिछले आईपीएल संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था. उनकी अगुवाई में डीसी ने इस सीजन फाइनल भी खेला था. हालांकि, वे खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाए थे. पंत इस सीजन में भी दिल्ली की टीम की कमान संभालने में व्यस्त हैं. फैंस को उनसे बहुत उम्मीदें होंगी. ऐसे में दिल्ली अपने पहले खिताब की तलाश में है.

Leave a comment

Cancel reply