prithvi-shaw-cricket-today
स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बन सकते हैं मुंबई के कप्तान

दाएं हाथ के धाकड़ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आगामी रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट (Ranji Trophy) में मुंबई (Mumbai) की टीम के कप्तान (Captain) बन सकते हैं. चयनकर्ता इस सप्ताह के आखिर तक टीम का चयन कर सकते हैं. मुंबई, कोलकाता, कर्नाटक, दिल्ली, हैदराबाद, महाराष्ट्र और उत्तराखंड को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है. मुंबई अपने अभियान की शुरुआत महाराष्ट्र के खिलाफ मैच से करेगी.

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए कहा, “टीम का नेतृत्व करने के लिए पृथ्वी शॉ सबसे आदर्श उम्मीदवार नजर आते हैं, क्योंकि अजिंक्य रहाणे और सूर्यकुमार यादव, जैसे अन्य शीर्ष खिलाड़ी अनुपलब्ध हैं.”

यह भी पढ़ें | रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली के साथ रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले पूर्व मुख्य कोच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल खेले गए सफेद गेंद वाले दोनों टूर्नामेंट में मुंबई की टीम को लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ा था, जहां एक तरफ अजिंक्य रहाणे ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम की कप्तानी संभाली थी. वहीं, शम्स मुलानी विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के कप्तान थे.

गौरतलब है कि रणजी ट्रॉफी के 87वें सीजन की शुरुआत 13 जनवरी 2022 से होगी, जबकि इसका फाइनल मैच 20 मार्च को खेला जाएगा. ऐसे में सभी टीम्स ने देश के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट के लिए अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Leave a comment

Cancel reply