Kuldeep Yadav
IPL 2022: कुलदीप यादव की हुई स्पेशल क्लब में एंट्री, KKR के खिलाफ चटकाए 4 विकेट

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने रविवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसका श्रेय उन्होंने एमआई और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दिया। उन्होंने कहा कि हिटमैन ने उनका आत्मविश्वास और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बहुत प्रेरित किया है।

27 साल के भारतीय स्पिनर ने मैच के बाद कहा, “मैं रोहित भाई से बात कर चुका हूं। मैंने अपनी गेंदबाजी में ज्यादा बदलाव नहीं किया है। गति में अंतर इसलिए था, क्योंकि मैं अच्छी लय में था।” बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 अहम विकेट चटकाए, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह और कीरोन पोलार्ड को आउट किया।

बाएं हाथ के भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मेरी लेंथ अच्छी थी। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं और रिकी पोंटिंग से बात कर रहा हूं।”दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच की बात करें तो डीसी ने एमआई को 4 विकेट से हराया। पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी एमआई पलटन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए, जिसमें ईशान किशन की नाबाद 81* रनों की अहम पारी रही।

वहीं, 178 रनों का विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम का स्कोर एक समय पर 6 विकेट के नुकसान पर 104 रन था, लेकिन उसके बाद ललित यादव (48*) और अक्षर पटेल (38*) ने 7वे विकेट के लिए 74 रनों की मैच विनिंग साझेदारी निभाई और टीम को 4 विकेट से मैच जिताया।

Leave a comment

Cancel reply