Rohit Sharma- Ishan Kishan
एमआई ने सोशल मीडिया पर रोहित और ईशान की पहले ट्रेनिंग सेशन की वीडियो साझा की हैं, जिसमें दोनों खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने आईपीएल 2022 के आगाज से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। एमआई (MI) ने सोशल मीडिया पर रोहित और ईशान की पहले ट्रेनिंग सेशन की वीडियो साझा की हैं, जिसमें दोनों खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फैंचाइजी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर टीम के पहले नेट सत्र की वीडियो भी पोस्ट की है।

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कप्तान रोहित शर्मा की वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “हिटमैन मोड एक्टिवेटेड।” वीडियो में देखा जा सकता है रोहित शानदार लय में नज़र आ रहे हैं और उन्होंने नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान कई बड़े शॉट्स लगाए। इसके अलावा फ्रैंचाइजी ने 23 साल के ईशान किशन की भी वीडियो साझा की है, जिसमें वे बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं।

मालूम हो कि एमआई रोहित और ईशान को इस सीजन मोटी रकम में दे रही है। हिटमैन को मुंबई की टीम ने 16 करोड़ रूपए में रिटेन किया, जबकि ईशान को मेगा ऑक्शन में 15 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा। आईपीएल 2021 में दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। 34 साल के हिटमैन ने 13 मुकाबलों में 29.30 के औसत से 381 रन बनाए थे तो वहीं, ईशान किशन ने 10 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 26.77 के औसत 241 रन बनाए।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। हालांकि, टीम इस साल जबरदस्त वापसी करना चाहेगी। एमआई की टीम आईपीएल 2022 में अपना अभियान 27 मार्च से शुरू करेगी और पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply