Faf du Plessis- Virat Kohli
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म पर प्रतिक्रिया दी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि हर महान खिलाड़ी इस दौर से गुजरते हैं। बता दें कि विराट खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में अब तक 9 मुकाबलों में मात्र 128 रन बनाए हैं, जिसमें वे लगातार दो बार शून्य पर आउट हुए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच हारने के बाद 37 साल के फाफ डू प्लेसिस ने कहा, “महान खिलाड़ी इस तरह के दौर से भी गुजरते हैं। महान खिलाड़ियों को भी ऐसा समय देखना पड़ता है। हम चाहते थे कि कोहली सीधे ओपनिंग में ही मैदान में उतर जाएं, बेंच पर बैठकर खेल के बारे में ज्यादा न सोचें। वे महान खिलाड़ी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम उनकी वापसी के लिए विराट कोहली का सपोर्ट करते हैं। यह पूरा खेल ही आत्म विश्वास का है।” 33 साल के किंग कोहली ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में कप्तान डू प्लेसिस के साथ आरसीबी की पारी की शुरुआत की थी, लेकिन इस कदम से भी कोहली की बड़ी पारी नहीं आई। उन्होंने इस मैच में 10 गेंदों पर मात्र 9 रन बनाए।

आईपीएल के 39वें मुकाबले की बात करें तो आरआर ने आरसीबी को 29 रन से पराजित कर दिया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे, जिसके जवाब में बैंगलोर 19.3 ओवर्स में 115 रनों पर ढेर हो गई।

Leave a comment

Cancel reply