Glenn Maxwell - Faf Du Plessis
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने टीम के नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टीम के नए कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फाफ की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा है कि वे आरसीबी को नेतृत्व करने के लिए सही खिलाड़ी हैं। बता दें कि फ्रैंचाइजी ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले फाफ को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया था।

हाल ही में आरसीबी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें मैक्सवेल ने फाफ की कप्तानी की प्रशंसा की है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा, “हम वास्तव में उस टीम से खुश हैं, जो हमने बनाई है और हम फाफ के साथ बहुत खुश हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा काम किया है और यहां तक कि जिस तरह से उन्होंने शुरुआत की है। उसके लिए उन्हें सभी का सम्मान मिला है।”

33 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने आगे कहा, “फाफ न केवल अपने कार्यों से उदाहरण पेश करते हैं, बल्कि वे वास्तव में अच्छा प्रदर्शन भी करते हैं। उम्मीद है कि उनके आस-पास के सीनियर लोग भी उनकी मदद कर सकते हैं, इसलिए इस बार ऐसा नहीं है कि सारा भार उनपर ही होगा, जो संभावित रूप से अभी तक हमने देखा है। हमें जो टीम मिली है उसके साथ हम बहुत भाग्यशाली हैं और हमें लगता है कि यह एक विजेता टीम है।”

मैक्सवेल पिछले साल आईपीएल में आरसीबी में शामिल हुए थे और उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था, जिसके चलते फ्रैंचाइजी ने उन्हें रिटेन किया था। वहीं, बैंगलोर के आईपीएल 2022 में अब तक के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो फाफ डू प्लेसिस के नेतृत्व में टीम ने 3 मुकाबलों खेले हैं, जिसमें 2 में जीत और 1 में हार का सामना किया है। आरसीबी अपना अगला मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply