Virat Kohli
IPL 2022: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली को दी क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मुख्य कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि उन्हें और टीम को पूरा भरोसा है कि वे वापसी करेंगे। इसके अलावा बांगर ने कहा कि कोहली इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में विराट का बल्ला खामोश चल रहा है। वे लगातार दो मुकाबलों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

49 साल के संजय बांगर ने कहा, “कोहली ने आरसीबी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। खिलाड़ियों के कैरियर में खराब दौर आते हैं। उन्होंने शुरूआत अच्छी की थी, जब पुणे में विजयी रन लगभग बना ही चुके थे, लेकिन कभी रन आउट तो कभी कैच आउट हो गए। हम सभी ऐसे दौर से गुजरे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह विराट कोहली के लिए कठिन समय है, लेकिन वे मजबूती से वापसी करेंगे। वे अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। फिटनेस और तकनीक पर काम कर रहे हैं और ब्रेक भी ले रहे हैं। वे दबाव से बचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और नियमित अंतराल पर ब्रेक ले रहे हैं और आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे।”

33 साल के किंग कोहली ने अब तक आईपीएल 2022 में 8 मुकाबलों में 14.8 के खराब औसत से मात्र 119 रन बनाए हैं। इसके अलावा आरसीबी के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो बैंगलोर ने 8 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की है और वे अंक तालिका में 3 स्थान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply