Ajinkya Rahane
'अजिंक्य रहाणे को आईपीएल 2022 में नहीं, बल्कि काउंटी चैंपियनशिप में भाग लेना चाहिए था'

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में क्रिकेट कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि रहाणे को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में नहीं खेलना चाहिए था, बल्कि उन्हें इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में भाग लेना चाहिए था. इसके अलावा उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

44 साल के आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “रहाणे आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी नहीं कर सकते. रहाणे को उनके बेस प्राइस पर चुना गया था, इसलिए अगर वह बाहर रहते तो उनको ज्यादा आर्थिक नुकसान भी नहीं होता। वह अभी भारत के लिए केवल एक प्रारूप में खेल सकते हैं और वह है टेस्ट क्रिकेट। मुझे नहीं लगता कि वह इंग्लैंड सीरीज के लिए चुने जाएंगे

उन्होंने आगे कहा, “ससेक्स के लिए पुजारा ने जो काम किया है, इसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। उनके ऊपर निश्चित रूप से इंग्लैंड में टेस्ट मैच के लिए विचार किया जाएगा

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. इतना ही नहीं, भारत (India) के आगामी इंग्लैंड (England) दौरे पर भी उनका जाना मुश्किल नजर आ रहा है. वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाया. उन्होंने ससेक्स के लिए लगातार चार शतक ठोंके, जिसमें 2 दोहरे शतक भी शामिल रहे.

यह भी पढ़ें – ‘धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे’

गौरतलब है कि पुजारा ने लगभग पिछले दो सालों से एक भी अंतर्राष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है, जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर होना पड़ा और अब उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप में शतक दर शतक ठोंक क्र बड़ा कारनामा कर दिया.

Leave a comment

Cancel reply