kkr ipl 2022
KKR को लगा तगड़ा झटका, 'चोटिल' दिग्गज खिलाड़ी हुआ IPL 2022 से बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से जुड़ी एक बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है. केकेआर के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. इतना ही नहीं, भारत (India) के आगामी इंग्लैंड (England) दौरे पर भी उनका जाना मुश्किल नजर आ रहा है.

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने कहा, “रहाणे बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिपोर्टिंग करेंगे, जहां उन्हें चार सप्ताह से अधिक के रिहैबिलिटेशन की आवश्यकता हो सकती है.”

यह भी पढ़ें – ‘धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे’

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के दौरान दाएं हाथ के बैटर को चोट लगी थी. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी, लेकिन फील्डिंग करने के लिए वे मैदान पर नहीं उतरे. अब रहाणे कम से कम चार हफ्तों के लिए मैदान से दूर रहेंगे. पता चला है कि उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी है. ऐसे में रहाणे का टीम से बाहर होना केकेआर के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

वहीं, टीम इंडिया को 16 जून के आसपास इंग्लैंड के लिए रवाना होना है. ऐसे में रहाणे अनुभव के कारण टीम में जगह बनाने के लिए दावेदारी पेश कर सकते थे, लेकिन अब वे चोटिल हो गए हैं.

Leave a comment

Cancel reply