dhoni ipl 2022
'धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे'

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में कप्तान के रूप में नजर नहीं आएंगे, बल्कि वे पीली जर्सी वाली टीम के मेंटोर की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं.

72 साल के गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने (धोनी) कहा, ‘आप मुझे पीले रंग में जरूर देखेंगे’. खिलाड़ी की जर्सी हो या कोई और पीली जर्सी, यह देखना बाकी है.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि वह एक मेंटर के रूप में दिखाई दे सकते हैं. यदि वह जारी रखने के इच्छुक नहीं होते तो वह कप्तानी वापस नहीं लेते.”

यह भी पढ़ें – कोहली के लिए पाकिस्तान से आया बयान, ‘उन्हें फॉर्म में वापसी के लिए खेलने का नजरिया बदलना होगा’

जानकारी हो कि इस सीजन से पहले धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से जडेजा ने वापस कप्तानी माही को थमा दी थी.

गौरतलब है कि चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम का प्रदर्शन इस बार बेहद खराब रहा है, जहां सीएसके को प्ले-ऑफ से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है.

Leave a comment

Cancel reply