Jasprit Bumrah
मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह यह आईपीएल सीजन 10वां है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) यह आईपीएल (IPL 2022) सीजन 10वां है। बड़ी उपलब्धि हासिल करने से पहले बुमराह ने लीग में अपने सालों के सफर को याद किया है और सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो साझा की है। साथ ही उन्होंने अपने इस सफर में भावुक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपने इस सफर में आए उतार चढ़ाव को याद किया है।

28 साल के जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक छोटी सी रील साझा की है, जिसमें उन्होंने आईपीएल की शुरुआत से लेकर इस सीजन तक के अपने सफर की झलक दिखाई है। साथ ही बुमराह ने भावुक कैप्शन में लिखा, “यह मेरा आईपीएल का 10वां सीजन है, ढेर सारी यादें और खास पल।”

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आगे लिखा, “उतार-चढ़ाव के बीच मैं हर उस चीज के लिए आभारी हूं, जो थी और आने वाली हर चीज के लिए आशान्वित हूं।” बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने साल 2013 में मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था और अभी तक फ्रैंचाइजी के साथ जुड़े हुए हैं।

एमआई ने बुमराह पर भरोसा जताते हुए उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन से पहले 12 करोड़ रूपए में रिटेन किया था। जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक 106 मुकाबले खेले हैं और 7.42 के इकॉनमी रेट और 23.05 के औसत से 130 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply