bumrah bravis
IPL 2022: 'बेबी डी विलियर्स' और बुमराह के बीच हुई ज़बरदस्त टक्कर, लगाए ताबड़तोड़ शॉट्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण की शुरुआत में आज से महज 4 दिनों का ही समय शेष है. ऐसे में सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. टूर्नामेंट का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि मुंबई इंडियंस (MI) 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच से आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा.

इससे पहले मुंबई इंडियंस के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और दक्षिण अफ्रीकी स्टार बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस के बीच नेट्स में टक्कर देखने को मिली. इस दौरान बेबी डी विलियर्स के नाम से प्रख्यात ब्रेविस ने बुमराह की गेंदों पर कई शानदार शॉट्स खेले. वहीं, दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने भी बुमराह की गेंदों का सामना किया.

देखिए वीडियो:

बैंगलोर में पिछले महीने आयोजित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपय में खरीदा था. 18 साल के इस धाकड़ खिलाड़ी को अगला एबी डी विलियर्स कहा जाता है, क्योंकि बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस का खेलने का अंदाज़ लगभग 360 डिग्री खिलाड़ी से मिलता-जुलता है.

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

गौरतलब है कि नीली जर्सी वाली टीम से जुड़ने के बाद उन्होंने कहा था कि वे इस लीग में खेलने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा उन्होंने एबी डी विलियर्स से खुद की तुलना किए जाने पर कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है.

Leave a comment

Cancel reply